बसपा के नेशनल कोऑर्डिनेटर और उत्तराधिकारी पद से हटाए गए आकाश आनंद, मायावती ने इस कारण लिया फैसला

डिजिटल डेस्क, लखनऊ।बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की प्रमुख मायावती (Mayawati) ने पार्टी के हित को ध्यान में रखते हुए बड़ा फैसला लिया है। दरअसल मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद को सभी पदों से हटा दिया है अब आकाश आनंद, मायावती के उत्तराधिकारी भी नहीं रहे

4 1 12
Read Time5 Minute, 17 Second

डिजिटल डेस्क, लखनऊ।बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की प्रमुख मायावती (Mayawati) ने पार्टी के हित को ध्यान में रखते हुए बड़ा फैसला लिया है। दरअसल मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद को सभी पदों से हटा दिया है अब आकाश आनंद, मायावती के उत्तराधिकारी भी नहीं रहेंगे। मायावती ने एक्स पर पोस्ट में इसकी जानकारी दी। उन्होंने पोस्ट में आकाश आनंद को अपरिपक्व नेता कहा।

loksabha election banner

आकाश आनंद ने आतंकवादी से की थी भाजपा की तुलना

गौरतलब है कि सीतापुर में बीएसपी जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती के भतीजे आकाश ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तुलना आतंकवादी से की थी, जिसके बाद आकाश आनंद (Akash Anand) पर मुकदमा भी दर्ज किया गया था और उसके बाद सभी जनसभाएं व चुनावी कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए थे।

यह भी पढ़ें-Lok Sabha Election 2024: चुनाव के बीच अखिलेश को लगा तगड़ा झटका, सपा प्रदेश सचिव प्रदीप सिंह बब्बू ने दिया इस्तीफा

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IPL 2024 RR vs KKR Match LIVE Score: नंबर-2 की जंग में कोलकाता के सामने राजस्थान रॉयल्स... थोड़ी देर में होगा टॉस

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now